नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी, इस साल 2022 में इन 5 अलग अलग जॉनर की फिल्मों के साथ ऑनस्क्रीन धमाल मचाने को हैं तैयार

वर्ष 2022 में इन फिल्मों में नजर आएँगे नवाज़

नवाजुद्दीन सिद्दीकी बॉलीवुड के एक ऐसे अभिनेता हैं जिन्होंने एक लंबे समय के संघर्षमय सफर के बाद अपने अभिनय से अपने दम पर सफलता हासिल की है। इनका फिल्मी सफर बहुत प्रभावशाली रहा है।

इन्होंने अपने आप और अपनी कला को इस तरह तराशा है कि आज ये किसी भी किरदार को निभाने में न केवल सक्षम हैं वरन उस किरदार के रूप में एक नया बेंचमार्क इंडस्ट्री में स्थापित करते हैं।

1999 में आई फिल्म ‘Sarfarosh (सरफरोश)’ में एक खबरी के रूप में एक छोटी सी भूमिका निभाने से लेकर 2020 में ‘सीरियस मेन’ में अय्यन मणि की भूमिका हो, नवाजुद्दीन ने अपने सभी पात्रों में अभिनय के अलग-अलग आयाम स्थापित किए हैं। यही कारण है कि इनके चाहने वाले इस साल 2022 में इनसे कई नई और अलग-अलग जॉनर की हिट फिल्मों की आस लगाए बैठे हैं।
चलिए इस बात पर ज्यादा पर्दा नहीं रखते हैं और आपको बताते हैं कि इस साल यानि वर्ष 2022 में नवाज किन-किन फिल्मों के साथ पर्दे पर धमाल मचाने को तैयार हैं।

अगर हम नवाजुद्दीन के आने वाले प्रोजेक्ट्स पर एक नज़र डालें, तो वह 2022 में सबसे व्यस्त अभिनेता नज़र आ रहे हैं। एक अद्भुत लाइनअप के साथ, हम उन्हें इस साल उनकी आने वाली फिल्मों में 5 अलग-अलग जॉनर में देखेंगे।

  1. ‘नो लैंड्स मैन’ (‘No Land’s Man’) एक ड्रामा है, जबकि ‘अदभुत’ एक सुपरनैचुरल थ्रिलर होगी
  2. ‘जोगिरा सा रा रा’ (‘Jogira Sara Ra Ra’) एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है जिसमें इनके साथ स्क्रीन साझा करेंगी नेहा शर्मा (Neha Sharma) इस फिल्म का अभी पोस्ट प्रोडक्शन शुरू हुआ है। उम्मीद है जल्द ही फिल्म पर्दे पर नजर आए।
  3. ‘संगीन’ (‘Sangeen’) नवाज की तीसरी फिल्म है जो ड्रामा से भरपूर होगी डायरेक्टर और राइटर जयदीप चोपड़ा की इस फिल्म का पोस्ट प्रोडक्शन चल रहा है जो कि जल्द ही इस साल सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी।
  4. ‘हीरोपंती 2′ (‘Heropanti 2’) एक बॉलीवुड मसाला और रोमांटिक एक्शन फिल्म होने वाली है। इस फिल्म में नवाज टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और तारा सुतारिया (Tara Sutaria) के साथ स्क्रीन शेयर करने वाले हैं।
  5. ‘टीकू वेड्स शेरू’ (‘Tiku Weds Sheru’) एक रोमांटिक फिल्म है जिसे कंगना रनोट ने प्रडूस किया है। फिल्म की शूटिंग हो चुकि है और ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर इसका पोस्टर भी रिलीज कर दिया गया।

बताते चलें कि नवाजुद्दीन ने हमेशा अपने शानदार अभिनय के लिए लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया है। अपनी फिल्म ‘सीरियस मेन’ के लिए फिल्मफेयर ओटीटी अवार्ड्स में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता की ट्रॉफी जीतने से लेकर एमी में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता के लिए नामांकित होने तक, इस अभिनेता ने हर स्तर पर खुद को साबित किया है । यही कारण है कि उनकी लोकप्रियता में हर फिल्म के बाद इज़ाफ़ा देखने मिला है। हम उम्मीद करते हैं कि ये साल 2022 भी उनके लिए कामयाब साबित हो और नवाज की लोकप्रियता में इजाफे के साथ- साथ दर्शकों को भी उनके अभिनय से सजी बेहतरीन फिल्मों को देखने अवसर प्राप्त हो।

About सुजाता देवराड़ी

सुजाता देवराड़ी मूलतः उत्तराखंड के चमोली जिला से हैं। सुजाता स्वतंत्र लेखन करती हैं। गढ़वाली, हिन्दी गीतों के बोल उन्होंने लिखे हैं। वह गायिका भी हैं और अब तक गढ़वाली, हिन्दी, जौनसारी भाषाओँ में उन्होंने गीतों को गाया है। सुजाता गुठलियाँ नाम से अपना एक ब्लॉग भी चलाती हैं।

View all posts by सुजाता देवराड़ी →

Leave a Reply