‘राब्ता’ फेम सिंगर निकिता गांधी और सना का म्यूजिक वीडियो ‘लव लाते’ ज़ी म्युज़िक से हुआ रिलीज

'राब्ता' फेम सिंगर निकिता गांधी और सना का म्यूजिक वीडियो 'लव लाते' ज़ी म्युज़िक से हुआ रिलीज

दीपिका पादुकोण पर फिल्माए गए फ़िल्म राब्ता के टाइटल गीत गाने वाली सिंगर निकिता गांधी की आवाज़ में ज़ी म्यूज़िक कंपनी से एक पेप्पी सांग ‘लव लाते’ रिलीज होते ही पॉपुलर हो रहा है। इस वीडियो में सना फीचर कर रही हैं, उनके साथ खुद सिंगर निकिता गांधी और अवि ने अभिनय किया है। गाना यूथ में काफी पॉपुलर हो रहा है जिसके म्यूज़िक कम्पोज़र भरत गोयल हैं। गाने के लिरिक्स एआरएस ने लिखे हैं जबकि वीडियो डायरेक्टर हर्ष कावा हैं।


लव लाते को रिलीज करने के अवसर पर मुम्बई में प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया गया जहाँ गाने से जुड़ी पूरी टीम बेहद एक्साइटेड नजर आई।

वीडियो में नजर आ रही सना ने बताया कि इस गाने की शूटिंग को हमने खूब एन्जॉय किया। जब निकिता भी इस वीडियो में एक्टिंग के लिए आईं तो मुझे हिपहॉप करने में कम्पनी मिल गई। डांस का मुझे बचपन से ही बहुत शौक रहा है। डांस मुझे बेहद पसंद है और इस गाने में मुझे खूब डांस करने का मौका मिल गया इससे बेहतर मेरे लिए और कुछ नहीं हो सकता था।

सना ने आगे बताया कि आजकल हर दूसरे म्यूज़िक वीडियो में फेरारी कार और ढेर सारी लड़कियाँ दिखाई जाती हैं लेकिन हमने इसमे ऐसा नहीं किया। हमने इसे कई अलग अलग लोकेशन्स पे शूट किया है।


सिंगर निकिता गांधी ने न सिर्फ यह गीत गाया है बल्कि वह वीडियो में भी नजर आ रही हैं। उन्होंने बेहद खुश और उत्साहित होते हुए कहा कि पश्चिमी देशों में तो सिंगर स्टार्स होते हैं, वही गानों में फीचर किए जाते हैं, इंडिपेंडेंट म्यूज़िक का मतलब भी यही होता है कि गाना क्रिएट करने वालों को फीचर किया जाए, खैर मुझे खुशी है कि अब इंडिया में भी ऐसा हो रहा है कि सिंगर्स को वीडियो में भी दिखाया जा रहा है।

About गाज़ी मोईन

गाजी मोईन मुंबई में काफ़ी समय से फ़िल्मी दुनिया में बतौर गीतकार, राईटर और फ़िल्म जर्नलिस्ट एक्टिव हैं। वह कवि भी हैं और आप मुंबई सहित देश भर के कई कवि सम्मेलनों और मुशायरों में अपनी शायरी पेश करते आए हैं। ऑल इंडिया रेडियो मुम्बई पर नियमित रूप से वह अपनी रचनाएं पेश करते आए हैं। म्यूज़िक एलबम "तू ही तो था" और "शब" के लिए लिखे हुए उनके गीत काफी मक़बूल हुए हैं। सिंगर रूप कुमार राठौड़ और ग़ज़ल सिंगर सोनाली राठौड़ की आवाज़ में उनके गीत और ग़ज़लें रिकॉर्ड हैं जिन्हें रेडियो मिर्ची से प्रसारित किया गया। गाज़ी मोईन ने दूरदर्शन के कई सीरियल्स लिखे हैं, कई म्यूज़िक चैनल से जुड़े रहे हैं और फ्रीलांसर के रूप में कई अख़बारों, मैगज़ीन के लिए लिखते रहे हैं। गाज़ी मोईन मुंबई में द इंडियन परफॉर्मिंग राईट सोसाइटी लिमिटेड के मेंबर भी हैं। गाज़ी मोईन को उनके योगदान के लिए "सिनेमा आजतक अचीवमेंट अवॉर्ड" सहित कई पुरूस्कार और सम्मानों से भी नवाजा जा चुका है। इनकी 2 पुस्तकें पब्लिश हो चुकी हैं।

View all posts by गाज़ी मोईन →

Leave a Reply