बॉलीवुड एक्टर शिवम तिवारी अब ज़ी गंगा के टीवी शो ‘बंधन टूटे न’ में मुख्य भूमिका में नजर आएंगे

बॉलीवुड एक्टर शिवम तिवारी अब ज़ी गंगा के टीवी शो 'बंधन टूटे न' में मुख्य भूमिका में नजर आएंगे

राहुल देव और हेमंत पाण्डेय जैसे कलाकारों के साथ हिंदी फिल्म 22 डेज़ में अपने अभिनय से सबको चौंकाने वाले शिवम तिवारी अब टेलीविजन शो में अपना हुनर दिखाने के लिए तैयार हैं। शिवम तिवारी आजकल ज़ी गंगा चैनल पर आने वाले सीरियल ‘बंधन टूटे ना’ की शूटिंग मुम्बई में कर रहे हैं। भोजपुरी का यह बड़ा टेलीविजन धारावाहिक 20 सितंबर से, सोमवार से शुक्रवार रात 8:30 बजे, सिर्फ ज़ीगंगा पर दिखाया जाएगा।


शिवम तिवारी ने बताया कि बंधन टूटे ना भोजपुरी का एक बिग बजट शो है जिसका कॉन्सेप्ट यूनिक है। मुम्बई के बेह्तरीन स्टूडियो में इसकी शूटिंग हो रही है जहाँ साथी कलाकारों के साथ इसे बड़े लेवल पर फ़िल्माया जा रहा है।

शिवम तिवारी ने आगे बताया कि यह सीरियल माधव और चंदा की प्रेम कहानी दर्शाता है जिसमे काफी टर्न और ट्विस्ट है। मैं इसमे माधव का रोल कर रहा हूँ जिसके कई लेयर्स हैं और यह कैरेक्टर मेरे दिल के बेहद करीब है। इस टीवी सीरियल में फलक खान चंदा के रोल में हैं, फलक बहुत खूबसूरत अदाकारा होने के साथ साथ बेहद टैलेंटेड एक्ट्रेस हैं और बहुत ही अच्छी को एक्ट्रेस हैं। उनके साथ हमारी केमिस्ट्री और ट्यूनिंग कमाल की है।

शिवम तिवारी ने आगे बताया कि मेरी पिछली हिंदी फिल्म 22 डेज़ थी जिसकी शूटिंग मॉरीशस में की गई थी। दर्शकों के साथ साथ इसे फ़िल्म क्रिटिक्स ने भी काफी पसंद किया था। मुझे यकीन है कि बंधन टूटे ना भी लोगों को पसंद आएगा क्योंकि इसकी कहानी और प्रेजेंटेशन बहुत ही यूनिक है। चाहे बॉलीवुड हो या टीवी हो इन दिनों कॉन्सेप्ट और कंटेंट पर ही ध्यान दिया जा रहा है। इस शो की स्क्रिप्ट काफी प्रभावी है। मनोरंजन के साथ साथ इसमें ढेर सारा ड्रामा, डायलॉग है जो ऑडिएंस को बांध कर रखेगा।

About गाज़ी मोईन

गाजी मोईन मुंबई में काफ़ी समय से फ़िल्मी दुनिया में बतौर गीतकार, राईटर और फ़िल्म जर्नलिस्ट एक्टिव हैं। वह कवि भी हैं और आप मुंबई सहित देश भर के कई कवि सम्मेलनों और मुशायरों में अपनी शायरी पेश करते आए हैं। ऑल इंडिया रेडियो मुम्बई पर नियमित रूप से वह अपनी रचनाएं पेश करते आए हैं। म्यूज़िक एलबम "तू ही तो था" और "शब" के लिए लिखे हुए उनके गीत काफी मक़बूल हुए हैं। सिंगर रूप कुमार राठौड़ और ग़ज़ल सिंगर सोनाली राठौड़ की आवाज़ में उनके गीत और ग़ज़लें रिकॉर्ड हैं जिन्हें रेडियो मिर्ची से प्रसारित किया गया। गाज़ी मोईन ने दूरदर्शन के कई सीरियल्स लिखे हैं, कई म्यूज़िक चैनल से जुड़े रहे हैं और फ्रीलांसर के रूप में कई अख़बारों, मैगज़ीन के लिए लिखते रहे हैं। गाज़ी मोईन मुंबई में द इंडियन परफॉर्मिंग राईट सोसाइटी लिमिटेड के मेंबर भी हैं। गाज़ी मोईन को उनके योगदान के लिए "सिनेमा आजतक अचीवमेंट अवॉर्ड" सहित कई पुरूस्कार और सम्मानों से भी नवाजा जा चुका है। इनकी 2 पुस्तकें पब्लिश हो चुकी हैं।

View all posts by गाज़ी मोईन →

Leave a Reply