अर्जुन कपूर, तारा सुतारिया के साथ डायरेक्टर मोहित सूरी जोर- शोर से कर रहे हैं फ़िल्म “एक विलेन रिटर्न्स” की शूटिंग

अर्जुन कपूर, तारा सुतारिया के साथ डायरेक्टर मोहित सूरी जोर- शोर से कर रहे हैं फ़िल्म "एक विलेन रिटर्न्स" की शूटिंग

2014 में रिलीज हुई फ़िल्म ‘एक विलेन'(Ek Villain) की सुपर सक्सेस के बाद अब इसके सीक्वेल को लेकर तैयारियाँ जोर- शोर से की जा रही हैं। इसके सेकंड पार्ट का नाम रखा गया है ‘एक विलेन रिटर्न्स’ (Ek Villain Return’s) जो अगले साल 2022 में आने वाली मूवी है। कोरोना काल की वजह से फिल्म की शूटिंग का शेड्यूल आगे बढ़ता रहा, लेकिन अब जबकि अनलॉक की गाइडलाइंस में कुछ ढील दी गई है, तो निर्देशक मोहित सूरी ने अपनी इस बहुप्रतीक्षित फिल्म की शूटिंग एक बार फिर से शुरू कर दी है।

आपको बता दें कि इस थ्रिलर फिल्म का पहला शेड्यूल जॉन अब्राहम और दिशा पटानी के साथ शूट किया गया था, वहीं दूसरे शेड्यूल की शूटिंग गोवा में की गई और अब इस तीसरे शेड्यूल की शूटिंग अर्जुन कपूर और तारा सुतारिया के साथ मुम्बई में हो रही है। इस फ़िल्म के सेट से एक फ़ोटो सोशल मीडिया पर शेयर की गई है जिस में मोहित सूरी को सुरक्षा सावधानियों को ध्यान में रखते हुए एक शॉट का निर्देशन करते हुए देखा जा सकता है। तस्वीर से भी पता चल रहा है कि निर्माता निर्देशक कोरोना के कारण सेट पर एक सख्त प्रोटोकॉल बनाए हुए हैं और कलाकारों और क्रू मेंबर्स की सुरक्षा के लिए एक बबल भी बनाया है।
गौरतलब है कि कलयुग, ज़हर, मर्डर 2, आशिकी 2 और हाफ गर्लफ्रेंड जैसी फिल्मों के लिए मशहूर निर्देशक मोहित सूरी द्वारा निर्देशित, एक विलेन रिटर्न्स का निर्माण भूषण कुमार की टी-सीरीज़ और एकता कपूर की बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा संयुक्त रूप से किया जा रहा है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इत्तेफाक से पहली फ़िल्म ‘एक विलेन’ की शूटिंग भी गोवा में ही की गई थी। इसके अलावा मोहित सूरी ने ‘आशिकी 2’ और “मलंग” फ़िल्म गोवा में फिल्माई थी। एक विलेन रिटर्न्स डायरेक्टर मोहित सूरी और एक्टर अर्जुन कपूर की साथ में दूसरी फिल्म है। इसके पहले मोहित ने 2017 में फिल्म ‘हाॅफ गर्लफ्रेंड’ में अर्जुन को डायरेक्ट किया था।
आपको बता दें कि ‘एक विलेन रिटर्न्स’ 2014 में आई सिद्धार्थ मल्होत्रा, श्रद्धा कपूर और रितेश देशमुख के मुख्य अभिनय से सजी ‘एक विलेन’ का सीक्वल है। जिसके “गलियाँ” गीत ने भी दर्शकों के बीच काफी सुर्खियाँ बटोरी थी। अंकित तिवारी कि आवाज़ में इस गीत ने कपल्स के बीच अच्छी खासी छाप छोड़ी । अगर मैं ये कहूँ कि इस फिल्म को हिट करने में सबसे ज्यादा हाथ इसके गीत संगीत का हाथ था तो गलत नहीं होगा। गज़ब के गीत और गजब का संगीत मोहम्मद इरफान के एक गीत “बंजारा’ भी काफी पॉपुलर हुआ था। और अरीजीत सिंह का गाया गीत ‘हमदर्द कि तो बात ही क्या कहें। बेहद कमाल।

‘एक विलेन’ की स्टोरी एक सीरियल किलर के इर्द-गिर्द घूमती है। अब देखना होगा कि इसके सेकंड पार्ट में कहानी को कैसे ट्विस्ट किया गया है। और संगीत के लिहाज से ये कितनी सफलता हासिल करती है।

[director mohit suri starts again shooting of ek villain returns with arjun kapoor and tara sutaria]

About गाज़ी मोईन

गाजी मोईन मुंबई में काफ़ी समय से फ़िल्मी दुनिया में बतौर गीतकार, राईटर और फ़िल्म जर्नलिस्ट एक्टिव हैं। वह कवि भी हैं और आप मुंबई सहित देश भर के कई कवि सम्मेलनों और मुशायरों में अपनी शायरी पेश करते आए हैं। ऑल इंडिया रेडियो मुम्बई पर नियमित रूप से वह अपनी रचनाएं पेश करते आए हैं। म्यूज़िक एलबम "तू ही तो था" और "शब" के लिए लिखे हुए उनके गीत काफी मक़बूल हुए हैं। सिंगर रूप कुमार राठौड़ और ग़ज़ल सिंगर सोनाली राठौड़ की आवाज़ में उनके गीत और ग़ज़लें रिकॉर्ड हैं जिन्हें रेडियो मिर्ची से प्रसारित किया गया। गाज़ी मोईन ने दूरदर्शन के कई सीरियल्स लिखे हैं, कई म्यूज़िक चैनल से जुड़े रहे हैं और फ्रीलांसर के रूप में कई अख़बारों, मैगज़ीन के लिए लिखते रहे हैं। गाज़ी मोईन मुंबई में द इंडियन परफॉर्मिंग राईट सोसाइटी लिमिटेड के मेंबर भी हैं। गाज़ी मोईन को उनके योगदान के लिए "सिनेमा आजतक अचीवमेंट अवॉर्ड" सहित कई पुरूस्कार और सम्मानों से भी नवाजा जा चुका है। इनकी 2 पुस्तकें पब्लिश हो चुकी हैं।

View all posts by गाज़ी मोईन →

Leave a Reply