शिल्पा शेट्टी ने फिर मचाया हंगामा, चुरा के दिल मेरा 2.0 में 90 के दशक जैसा पहना ड्रेस

शिल्पा शेट्टी ने फिर मचाया हंगामा, चुरा के दिल मेरा 2.0 में 90 के दशक जैसा पहना ड्रेस

शिल्पा शेट्टी बॉलीवुड की एकमात्र ऐसी अभिनेत्री बन गई हैं जो अपने ही सुपर हिट गाने के रीमेक में नजर आ रही हैं। दरअसल आने वाली कॉमेडी फिल्म हंगामा 2 के गाने चुरा के दिल मेरा 2.0 को लोग काफी पसंद कर रहे हैं जिसमें शिल्पा शेट्टी कुंद्रा और मीज़ान गजब डांस कर रहे हैं। शिल्पा शेट्टी ने 90 के दशक को जैसे एक बार फिर से जीवंत कर दिया है। अक्षय कुमार के साथ ‘मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी’ के सॉन्ग में शिल्पा शेट्टी के ठुमके ने हंगामा मचाया था। दिलचस बात यह है कि शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ने चुरा के दिल मेरा 2.0 में कुछ वैसा ही ड्रेस पहना है, जैसा उन्होंने 90 के दशक में पहना था। हालाँकि कई बार सलेब्स के साथ ऐसा हो चुका है कि वो अपने ही फिल्मो कि ड्रेस को रीक्रिएट कर रिपीट कर चुकी हैं। ऐसा ही कुछ शिल्पा ने भी किया है कि अक्षय कुमार के साथ वह अपनी फिल्म में टू-पीस एनिमल प्रिंट आउटफिट में नजर आई थीं जबकि नए वीडियो में उनका लुक और उनका कॉस्टयूम काफी हाई फैशन किया गया है। इस बार शिल्पा वही एनिमल प्रिंट में लेकिन साड़ी में नजर आ रही है। लहराते बालों और बेहद कम एक्सेसरीज़ के साथ, शिल्पा शेट्टी  बहुत ही खूबसूरत लग रही है।

शिल्पा के लुक और उनके मिलते -जुलते ड्रेस के पीछे की बातों को साझा करते हुए, डिजाइनर मोहित राय ने बताया-


“हम 90 के दशक के उस क्लासिक गीत को ट्रिब्यूट पेश करना चाहते थे। इसके लिए उस ज़माने के स्टाइल को सम्मान देते हुए, हमने उस लुक को फिर से क्रिएट किया जो समकालीन शैली के लिए प्रासंगिक है। हम उसी तरह के प्रिंट के साथ गए और डार्कर टोन का इस्तेमाल किया क्योंकि गीत में जश्न का मूड है। मूल ढांचे को बनाए रखते हुए, हम शिल्पा और उनके किरदार के स्टाइल के अनुसार कुछ आधुनिक बनाना चाहते थे।”

मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी में शिल्पा और अक्षय कुमार

सूत्रों का कहना है कि इस आइकॉनिक सांग को रीक्रिएट करते वक्त मिज़ान काफी नर्वस थे लेकिन उन्होंने अपने डांस मूव्स से इसे शानदार तरीके से निभाया है।

“चुरा के दिल मेरा” को रिक्रिएट करने के पीछे की प्रेरणा के बारे में निर्माता रतन जैन का कहना है-

“चुरा के दिल मेरा” 90 के दशक में एक बहुत बड़ा हिट गाना था और यह अभी भी देश भर के दर्शकों को खूब पसंद है। यह इस गीत के लिए हमारा प्यार था जिसने हमें इसे फिर से बनाने के लिए प्रेरित किया।  हम मूल वाइब को बरकरार रखते हुए इसमें अपने लेयर्स जोड़ना चाहते थे, और मुझे कहना होगा कि अनु मलिक ने बहुत अच्छा काम किया है।”

आपको बता दें कि बेहतरीन डायरेक्टर प्रियदर्शन द्वारा निर्देशित, “हंगामा 2”, 23 जुलाई को स्क्रीन पर आने के लिए तैयार है, जो अनलिमिटेड मनोरंजन, मस्ती और बहुत सारे कन्फ्यूजन से भरा हुआ सिनेमा है। राधे श्याम तिवारी के किरदार को दोहराते हुए, अभिनेता परेश रावल हंगामा 2 में अपनी प्यारी पत्नी, अंजलि तिवारी के साथ यानी शिल्पा शेट्टी कुंद्रा के साथ नजर आएंगे। तो वही मिज़ान एक आदर्श बेटे की भूमिका निभा रहे है। प्रणिता सुभाष दक्षिण भारतीय सिनेमा में एक शानदार करियर के बाद अपनी पहली बॉलीवुड फ़िल्म में नजर आएंगी। दिलचस्प बात यह है कि हंगामा 2 में कॉमेडी सीन के बादशाह जॉनी लीवर, राजपाल यादव और आशुतोष राणा भी हैं। ये सभी अपनी धमाकेदार कॉमेडी से सबको लोटपोट करने को तैयार है।

अनुकल्प गोस्वामी, मनीषा कोर्डे, यूनुस सजवाल द्वारा लिखित और वीनस वर्ल्डवाइड एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित, यह फिल्म 23 जुलाई 2021 को डिज्नी + हॉटस्टार मल्टीप्लेक्स के बैनर तले डिज्नी + हॉटस्टार वीआईपी और डिज्नी + हॉटस्टार प्रीमियम के ग्राहकों के लिए विशेष रूप से रिलीज होने के लिए तैयार है।

2003 की ब्लॉकबस्टर फ़िल्म हंगामा की अगली कड़ी रतन जैन, गणेश जैन, चेतन जैन और अरमान वेंचर्स द्वारा निर्मित है। इस फिल्म में आशुतोष राणा, मनोज जोशी, राजपाल यादव, जॉनी लीवर और टीकू तलसानिया भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

About गाज़ी मोईन

गाजी मोईन मुंबई में काफ़ी समय से फ़िल्मी दुनिया में बतौर गीतकार, राईटर और फ़िल्म जर्नलिस्ट एक्टिव हैं। वह कवि भी हैं और आप मुंबई सहित देश भर के कई कवि सम्मेलनों और मुशायरों में अपनी शायरी पेश करते आए हैं। ऑल इंडिया रेडियो मुम्बई पर नियमित रूप से वह अपनी रचनाएं पेश करते आए हैं। म्यूज़िक एलबम "तू ही तो था" और "शब" के लिए लिखे हुए उनके गीत काफी मक़बूल हुए हैं। सिंगर रूप कुमार राठौड़ और ग़ज़ल सिंगर सोनाली राठौड़ की आवाज़ में उनके गीत और ग़ज़लें रिकॉर्ड हैं जिन्हें रेडियो मिर्ची से प्रसारित किया गया। गाज़ी मोईन ने दूरदर्शन के कई सीरियल्स लिखे हैं, कई म्यूज़िक चैनल से जुड़े रहे हैं और फ्रीलांसर के रूप में कई अख़बारों, मैगज़ीन के लिए लिखते रहे हैं। गाज़ी मोईन मुंबई में द इंडियन परफॉर्मिंग राईट सोसाइटी लिमिटेड के मेंबर भी हैं। गाज़ी मोईन को उनके योगदान के लिए "सिनेमा आजतक अचीवमेंट अवॉर्ड" सहित कई पुरूस्कार और सम्मानों से भी नवाजा जा चुका है। इनकी 2 पुस्तकें पब्लिश हो चुकी हैं।

View all posts by गाज़ी मोईन →

Leave a Reply