फिलहाल 2 गीत (Filhaal2 Song) का फर्स्ट लुक हुआ रिलीज!

फिलहाल 2 गीत (Filhaal2 Song) का फर्स्ट लुक हुआ रिलीज!

कृति सेनन (Kriti Sanon) की बहन नूपुर सेनन (Nupur Sanon) संग दिखे अक्षय कुमार (Akshay Kumar)

बॉलीवुड के सुपरस्टार ‘खिलाड़ी’ अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने अपने फैंस के साथ ‘फिलहाल 2’ (Filhall 2) के गाने को लेकर एक पोस्ट साझा की है। अक्षय कुमार ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर गीत के पोस्टर के साथ एक पोस्ट लिखी है । इस पोस्ट में उन्होंने अंग्रेजी में लिखा है कि अगर फिलहाल ने आपके दिल को छुआ है तो फिलहाल 2 आपकी रूह को छू लेगी।


ये रहा गीत का पहला लुक और गीत का टीजर 30 जून को रिलीज होगा।

View this post on Instagram

आपको बताते चलें कि गीत फिलहाल ने 2019 में रिकार्ड तोड़ कामयाबी हासिल की थी। अब तक ये गीत 1 बिलियन व्यूज के पार पहुँच चुका है। इस गीत में अक्षय कुमार(Akshay Kumar) नूपुर सेनन (Nupur Sanon) के संग नजर आए थे। नूपुर की ये पहली एल्बम थी।

फिलहाल में बी. प्राक. B praak ने अपनी आवाज़ दी थी और उन्होंने ही इस गीत का म्यूजिक दिया था।

फिलहाल 2 के पोस्टर पर जहाँ नुपुर सेनन (Nupur Sanon) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ही दिखाई दे रहे हैं लेकिन पोस्टर में गायक एमी वर्क (Ammy Virk) का नाम भी लिखा हुआ है। एमी वर्क (Ammy Virk) इस गीत में क्या भूमिका निभाएंगे यह पोस्टर से अभी साफ नहीं हो रहा है। उम्मीद है टीज़र काफी कुछ चीजें साफ़ कर देगा।

फिलहाल 2 के गायक और संगीतकार बी प्राक (B Prakk) हैं। वहीं इसके लिरिक्स और धुन जानी(Jaani) द्वारा बनाई गई है। विडियो को अरविंदर खेड़ा (Arvindr Khaira) ने निर्देशित किया है।

अक्षय कुमार(Akshay Kumar) की इस पोस्ट के बाद दर्शकों का इंतजार और बढ़ गया है। अक्षय के फेन्स में बड़ी बेसब्री नजर आने लगी है।

About chalchitra-central desk

चलचित्र-सेंट्रल का मुख्य मकसद आप सभी के लिए संगीत और फ़िल्मी दुनिया से जुडी जानकारी प्रस्तुत करना है।

View all posts by chalchitra-central desk →

Leave a Reply