देश में लॉकडाउन के चलते 1 मई को फिल्म ‘एबी आणि सीडी’ की जाएगी रिलीज

एबी आणि सी डी

एबी आणि सी डी

देश में लॉकडाउन के चलते हर तरह की फिल्मों की रिलीज पर रोक लगा दी गई है। यहाँ तक की टीवी सीरियलों की शूटिंग्स तक रोक दी गई है। सरकार की तरफ से हर रोज यही संदेश आ रहे हैं कि देश एक बार इस महामारी से बाहर निकल जाए तो ही चीज़ें पहले की तरह नॉर्मल हो सकेगी। 

लॉकडाउन के इस समय में अगर आपको  ऐसी खबर मिले कि कोई फिल्म रिलीज की जा रही है तो आपको झटका लगना लाजमी है। मैं अगर ये कहूँ कि वो फिल्म महानायक अमिताभ बच्चन की है तो आपकी खुशी का ठिकाना नहीं रहेगा। जी हाँ, सूत्रों  के मुताबिक 1 मई 2020 को अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘एबी आणि  सीडी’ रिलीज होने जा रही है।  हो गए ना आप भी खुश? लेकिन लेकिन लेकिन ये फिल्म केवल डिजिटल फ्लेटफॉर्म पर ही रिलीज की जाएगी। क्योंकि सिनेमा जगत लॉकडाउन के किसी भी नियम का उल्लंघन नहीं करना चाहती है। समय की माँग को देखते हुए इस फिल्म के प्रडूसर ‘अक्षय बर्दापुरकर’ ने इसे डिजिटल रिलीज करने का फैसला किया है। इस फिल्म के निर्देशक ‘मिलिंद लेले’ ने कहा है कि दर्शकों को सिनेमा घरों में फिल्म का आनंद उठाने के लिए थोड़ा इंतज़ार करना पड़ेगा। मिलिंद लेले ने अपने ट्विटर आकाउंट पर 26 फरवरी को फिल्म ट्रेलर का पोस्टर साझा किया है जिसके मुताबिक यह ट्रेलर 10 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। यह रिपोर्ट लिखने तक इस ट्रेलर को तीस लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका था। 

creating history in Marathi Films. Thanks for fabulous response pic.twitter.com/Iso957PE8x

— Milind Aravind Lele (@lelemilind) February 26, 2020



एबी आणि सीडी 1 मई को अमेजन प्राइम पर रिलीज हो रही है। आपको बताते चलें कि विक्रम गोखले और सुबोध भावे ने इसमें मुख्य भूमिका निभाई है। बिग बी ने इस फिल्म में एक कैमियो रोल प्ले किया है। उनके फैंस उनको हर  रूप  में देखने के लिए आतुर रहते हैं। कहने के लिए उनका इस फिल में एक छोटा ही किरदार है पर उनकी मोजूदगी से ही फिल्म की शोभा बढ़ जाती है। ये एक मराठी भाषा की कॉमेडी फिल्म है जिसको हेमंत एडलाबदकर ने लिखा है।

कोरोना वायरस के चलते देश के सभी सिनेमा हॉल और पब्लिक प्लेस बंद कर दिए थे, जिसके चलते डिजिटल मीडिया ही लोगों के मनोरंजन का एक मात्र साधन बना हुआ है। सभी लोग अपनी बोरियत हटाने के के लिए यूट्यूब और अमेजन प्राइम पर जमकर वीडियो और मूवीज देख रहें हैं।
जानकारी के मुताबिक़ अब ये फिल्म  1 मई को “लेबर डे और महाराष्ट्र डे” पर रिलीज होने वाली है। वर्तमान हालात को देखते हुए फिल्म के प्रडूसर, डायरेक्टर  का ये फैसला पब्लिक सेफ़्टी और हेल्थ के लिए बहुत जरूरी है। उनका ये कदम वाकई में सराहनीय है। अमिताभ बच्चन के फैंस के ये लिए ये खुशखबरी इस मुश्किल घड़ी में किसी राहत से कम नहीं है।
फिल्म जब तक रिलीज होती है तब तक आप भी अपने घरों में सुरक्षित रहिए। आपके चहीते सेलेब्स आपको हर तरह से एंटरटेन करने की पूरी कोशिश कर रहे हैं।  फिल्म का ट्रेलर अभी तक अगर आपने नहीं देखा तो एक बार जरूर देखिये इससे आपको फिल्म अंदाज़ा तो हो ही जायेगा।

Leave a Reply

%d bloggers like this: