टीवी की मशहूर ऎक्ट्रेस श्वेता तिवारी अब दिखेंगी शॉर्ट फिल्म ‘स्वाद’ में !

टीवी की मशहूर ऎक्ट्रेस श्वेता तिवारी अब दिखेंगी शॉर्ट फिल्म 'स्वाद' में !

Shweta Tiwari Spotted In Delhi Shooting for a Short Film “Swad”

छोटे पर्दे की बड़ी अभिनेत्री श्वेता तिवारी बढ़ती एज के साथ कहीं और अधिक ग्लैमरस लुक अपनाती जा रही हैं। सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव रहने वाली श्वेता तिवारी के ताजा फोटोशूट की तस्वीरें उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। टीवी के रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी में अपनी जबरदस्त मौजूदगी दर्ज करवा रहीं श्वेता तिवारी अब एक प्यारी सी शॉर्ट फिल्म स्वाद में नजर आएंगी। खूबसूरत अदाकारा श्वेता तिवारी और अश्वत भट्ट ने पिछले दिनों दिल्ली के पालम फार्म्स में अपनी इस अनोखी शॉर्ट फिल्म की शूटिंग की। चिलसाग पिक्चर्स एंड ट्रेजर टेल्स के बैनर तले बन रही ‘स्वाद’ के राईटर एवं डायरेक्टर सचिन गुप्ता हैं, जबकि इसे दीप्ति गुप्ता, दीपक गुप्ता और सचिन गुप्ता मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं।


आपको बता दें कि ‘स्वाद’ के टोटल चार एपिसोड हैं। श्वेता तिवारी और अश्वत इसके दूसरे एपिसोड में नजर आएंगे। बाकी के दो एपिसोड के लिए फिलहाल अदाकारों का सेलेक्शन अभी बाकी है। फ़िल्म के लेखक निर्देशक सचिन गुप्ता का कहना है कि, ‘श्वेता तिवारी और अश्वत ने इस शॉर्ट फिल्म की शूटिंग की जो ‘स्वाद ‘ की कहानियों में से एक है। यह एक रोमांटिक कॉमेडी, हल्की-फुल्की, लेकिन मजेदार कहानी है। अश्वत और श्वेता इस कहानी में पति पत्नी की भूमिका निभा रहे हैं। हमें विश्वास है कि ऑडियंस को इस स्टोरी की मिठास पसंद आएगी।’


उल्लेखनीय है कि टीवी इंडस्ट्री में लगातार वर्षों से काम करके श्वेता तिवारी ने मनोरजंन जगत में अपना एक अलग मुकाम और एक बड़ी पहचान बनाई है। 4 अक्टूबर 1980 को यूपी के प्रतापगढ़ में जन्मीं श्वेता तिवारी मात्र तेरह वर्ष की उम्र से ही काम करने लगी थीं। मुंबई में कई वर्षों के स्ट्रगल के बाद उन्हें एकता कपूर के टीवी शो “कसौटी जिंदगी की” में प्रेरणा की मुख्य भूमिका निभाने का अवसर मिला। इस टीवी सीरियल ने श्वेता तिवारी की तकदीर बदल दी. प्रेरणा के नाम से श्वेता तिवारी को घर-घर में जाना पहचाना जाने लगा। बहुत सारे टीवी शोज़ करने के अलावा श्वेता तिवारी ने हिंदी, पंजाबी और भोजपुरी सिनेमा में भी अपनी अदाकारी का जौहर दिखाया। वह टीवी शोज़ की सबसे अधिक फीस लेने वाली अभिनेत्रियों में गिनी जाती हैं। वह एक एपिसोड में शूटिंग करने के लाखों रुपए चार्ज करती हैं।


खैर हमें श्वेता तिवारी की शार्ट फ़िल्म स्वाद का इंतजार रहेगा और उम्मीद है कि वह इस फ़िल्म से भी सफलता का स्वाद चखने में कामयाब होंगी।

About गाज़ी मोईन

गाजी मोईन मुंबई में काफ़ी समय से फ़िल्मी दुनिया में बतौर गीतकार, राईटर और फ़िल्म जर्नलिस्ट एक्टिव हैं। वह कवि भी हैं और आप मुंबई सहित देश भर के कई कवि सम्मेलनों और मुशायरों में अपनी शायरी पेश करते आए हैं। ऑल इंडिया रेडियो मुम्बई पर नियमित रूप से वह अपनी रचनाएं पेश करते आए हैं। म्यूज़िक एलबम "तू ही तो था" और "शब" के लिए लिखे हुए उनके गीत काफी मक़बूल हुए हैं। सिंगर रूप कुमार राठौड़ और ग़ज़ल सिंगर सोनाली राठौड़ की आवाज़ में उनके गीत और ग़ज़लें रिकॉर्ड हैं जिन्हें रेडियो मिर्ची से प्रसारित किया गया। गाज़ी मोईन ने दूरदर्शन के कई सीरियल्स लिखे हैं, कई म्यूज़िक चैनल से जुड़े रहे हैं और फ्रीलांसर के रूप में कई अख़बारों, मैगज़ीन के लिए लिखते रहे हैं। गाज़ी मोईन मुंबई में द इंडियन परफॉर्मिंग राईट सोसाइटी लिमिटेड के मेंबर भी हैं। गाज़ी मोईन को उनके योगदान के लिए "सिनेमा आजतक अचीवमेंट अवॉर्ड" सहित कई पुरूस्कार और सम्मानों से भी नवाजा जा चुका है। इनकी 2 पुस्तकें पब्लिश हो चुकी हैं।

View all posts by गाज़ी मोईन →

Leave a Reply